रोहतास प्लूमेरिया होम्स ने देश के विकास के लिए संकल्प लिया

Asarsaar News Desk

रोहतास प्लूमेरिया होम्स में स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का आयोजन



रोहतास प्लूमेरिया होम्स में 15 अगस्त, 2023 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आवासीय परिसर के सेंट्रल लॉन में ध्वजारोहण प्लूमेरिया रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव डॉ. भुवन भास्कर श्रीवास्तव के द्वारा किया गया. डॉ. श्रीवास्तव ने अपने संबोधन में स्वतंत्रता दिवस के महत्व पर प्रकाश डाला और कहा कि स्वतंत्रता एक अमूल्य उपहार है, जो हमे भारत माता के वीर सपूतों के बलिदान से प्राप्त हुई है. उन्होंने कहा कि हम सभी को स्वतंत्रता के लिए अपने पूर्वजों के द्वारा किये बलिदान को सदैव स्मरण करना चाहिए और देश की सेवा के लिए प्रतिबद्ध होना चाहिए.


कार्यक्रम में प्लूमेरिया रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष गौतम चोपड़ा ने अपने संबोधन में कहा कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर हम सब को एकजुट होकर देश तथा समाज के चहुमुंखी विकास के लिए संकल्प लेना चाहिये. श्रीमती संध्या अग्रवाल, सदस्य, कार्यकारिणी ने कहा कि हम सभी को देश के विकास हेतु पूरे मनोयोग, ईमानदारी तथा निष्ठा से जो भी कार्य हम कर रहे है, करना चाहिए.
उपरोक्त कार्यक्रम में श्री रविन्द्र कक्कड़, श्री जी. सी. चतुर्वेदी,श्री अजीत सिंह, श्री यू. श्रीनिवासन, श्री सतीश तिवारी, श्री अमर यादव, श्रीमती नीलम यादव, श्रीमती आशा सरीन ने तथा अन्य निवासियों ने भी अपने विचार व्यक्त किये.

कार्यक्रम में रोहतास प्लूमेरिया होम्स के निवासियों, मेन्टेनेन्स विभाग के कर्मचारियों, सुरक्षा कर्मियों के साथ ही आसपास के क्षेत्र के लोगों ने प्रतिभाग किया.

Post a Comment

Previous Post Next Post